Jab Apne computer ka password bhul jaye to kaise kare reset

Jab Apne computer ka password bhul jaye to kaise kare reset
Hello Dosto es post me ham dekhege ki kaese ham apne computer ka password reset karte hai.

To Dosto bhut sare log apne computer me password laga kar rakhte hai ,kabi Kabhi vo apni password ko bhul jate hai.Jisse use login kar pana bhut Hi muskil ho jata hai.Logo ke pass bas ek Hi Rasta Bachta hai Computer ko Format karne ka.
Jarur padhe.. . 
           

      *Windows 7 kaise format kare  (how to format Windows 7)
 

           V.*Windows 8 kaise dale pc ya laptop me (how to format Windows 8)

Lekin Mai es post me btaunga ki kaese ham password reset karege.
Eskeliye hMe password reset disk taeyar karna hoga.

Password reset disk kaese taeyar kare.



1) Eske liye hMe ek paindrive ki Jarurat hogi .Eske liye aap koi v pain drive ke sakte hai.

2)Eske baad Aap paindrive ko apne computer me laga lijiye.

3)Ab aap Apne computer ke control panel ko open kare.

4)ab aapko username ko sellect karna hai.

5)Ab aapko side me created password reset ka option dikhae dega.Espe aapko click karna hai.

6)click karte Hi forgoten password wizard ka option dikhae dega. Ab aap ese follow karte jaye.

7) Last me aapse pucha jayega current username password .Ese dal kar aapko next pe click karna hai.

8) aapka password reset disk ready ho gya hai .

Password reset disk ka use kaise kare password reset karne ke liye.

  1) Jab aap apne computer ka password bhul jayege to aap apne paindrive Jisme aapne reset disk bnaya hai use computer pe laga de.

2) ab aap koi v galt password dalege to aapko niche reset password ka option dikhae dega .  

3) aapko uspe click karke apna pc ka Naya password bna lijiye.

To Dosto kaesa laga hmara ye post comment karke Jarur btaye.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form